बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन की पुलिस दांत निपोर कर महिला से कहती है, हां गरियाये थे तुमको, ऑडियो वायरल

सुशासन की पुलिस दांत निपोर कर महिला से कहती है, हां गरियाये थे तुमको, ऑडियो वायरल

Patna: ये बिहार की पुलिस है...सुशासन की पुलिस है...वायरल ऑडियो सुनियेगा तो कपार पर गर्मी चढ़ जाएगा. नौबतपुर के इस वायरल ऑडियो में महिला कहती है सर आप हमको भोरे भोरे गारी काहे दिए. इतना सुनने के बाद पुलिस कहता है तोरा बेटा से कहे मम्मी से बात कराओ तो कहा नहीं कराऐंगे तब हम बोले अच्छा बेटा. 

आगे महिला पुलिस से कहती है कि बेटा नहीं बेटी फोन उठाई थी फिर भी आप हमको गारी क्यों दिए. इस पर एएसआई खिल खिलाकर हंसने लगता है और कहता है अरे हां दिए ही है आपको गाली. एएसआई की बेशर्मी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि करीब 30 सेकेंड तक दांत निपोर कर लगातार महिला से कहते रहा कि हां हम आपको गाली दिए ही है. महिला ने वायरल ऑडियो में टोका भी की आप हंस रहे हैं सर इस पर एएसआई ने कहा कि क्या हुआ हम गाली आपको ना दिए.

दरअसल पटना से सटे नौबतपुर में तेजी से एक सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमे एक एएसआई और शराब माफिया के बीच बातचीत हो रही है. जिसमे शराब माफिया एएसआई को बोल रहा है कि नौकरी में आप क्या कमाइयेगा. एक साल में हम एक करोड़ रुपया शराब से कमा कर आपको दे देंगे. शराब माफिया पुलिस को हिस्सा देने की बात स्पष्ट कह रहा है. बिहार में शराब बंदी कानून लागू है. बिहार के मुखिया नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर कई बार सख्त रुख अपना चुके हैं. नीतीश कुमार ने स्पस्ट कर दिया कर दिया था कि जिस भी क्षेत्र में शराब बिक्री होगी वहां के थानेदार नप जायेंगे पर ऑडियो की बातचीत से ऐसा लगता है कि शराब का धंधा कानून के संरक्षण में ही फलफूल रहा है.

वायरल ऑडियो की बात करें तो यहां यह स्पष्ट है कि नीतीश कुमार के फरमान का खौफ न तो पुलिस को है और न ही शराब माफिया को. बहरहाल इस काले धंधे में और कितने लोग संलिप्त है यह तो वरीय अधिकारी की जाँच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा लेकिन जिस तरह से शराब के मामले सामने आते रहे हैं इंकार नहीं किया जा सकता कि यह धंधा पुलिस के मिलीभगत से ही चल रहा है. 

Suggested News