ये कैसी शराबबंदी ! पुलिस कार्यालय के पास कूड़े के ढेर पर मिली शराब की खाली बोतलें, पढ़िए पूरी खबर

ये कैसी शराबबंदी ! पुलिस कार्यालय के पास कूड़े के ढेर पर मिली शराब की खाली बोतलें, पढ़िए पूरी खबर

PATNA :  एक ओर जहाँ बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. मद्यनिषेध विभाग और बिहार पुलिस पर शराबबंदी को प्रभावी रूप से लागू करने की जिम्मेवारी है. वही दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पुलिस ही शराबबंदी को धत्ता बताते हुए नजर आ जाती है. हाल के दिनों की बात करें तो पटना में एक थाने के मुंशी का शराब पीते हुए वायरल वीडियो ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया था. जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए वरीय अधिकारियों के आदेश पर उस पुलिस कर्मी को जेल भेजा गया था. 

आज फिर राजधानी पटना के गांधी मैदान स्थित पुलिस कार्यालय के पास कचड़े के ढेर में आधा दर्जन विदेशी खाली शराब की बोतल यहां वहां फेके नजर आ रहे हैं. सवाल यह है कि इसका सेवन क्या यही कार्यरत पुलिस कर्मी करते है या कोई इसे यहां फेंक गया है. हालांकि ये सोचने वाली बात है कि कोई भी शख्स ऐसी हिमाकत करने से पहले सोचेगा जरूर. 

वही इस कार्यालय में चारों तरफ लगे कैमरे भी इसकी गवाही तो जरूर दे सकते है की आखिर खाली शराब की बोतलें आखिर इस कैंपस में कहां से आया. शराबबंदी में चाहे कोई खास हो या आम सभी के लिए कानून बराबर है. इसके मद्देनजर यहां फेंकी गयी बोतलों की जांच होने से पूरे मामले का पर्दाफाश हो सकता है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News