पुलिस अधिकारी निडर होकर करें काम,किसी के दबाव में आने की जरूरत नहीं,हमारे CM यही चाहते हैं : DGP

पुलिस अधिकारी निडर होकर करें काम,किसी के दबाव में आने की जरूरत नहीं,हमारे CM यही चाहते हैं : DGP

PATNA :  डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वीकार किया है कि बिहार की जेलों में बहुत ऐसे लोग बंद हैं जो निर्दोष हैं। उन्होंने पुलिसवालों से कहा कि ध्यान रहे कोई निर्दोष जेल न जाए।

बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर फेसबुक लाइव में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हमारी कोशिश बेहतर पुलिसिंग की है। इसके लिए बिहार की जनता पुलिस को सहयोग करे। हम बिहारवासियों से अपील करते हैं कि आप मदद करिए, चौकीदार से लेकर अधिकारी तक सजग हैं...

बिहार में मॉब लिंचिंग की घटना पर चिंता जाहिर करते हुए डीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बच्चा चोरी के नाम पर अफवाह फैलाई जा रही है। लेकिन लोग अफवाह पर ध्यान न दें। बिहार में एक भी बच्चा चोरी की घटना प्रतिवेदित नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि बिहार में कई जगहों पर मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। उन मामलों में पुलिस कार्रवाई कर रही है। जिन लोगों ने भी जाने-अनजाने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है पुलिस उन्हें बख्शेगी नहीं।

डीजीपी ने पुलिसवालों से भी कहा कि थाना पर जो गरीब आदमी जाए उसका काम प्यार से करिए। गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि पुलिसकर्मी किसी के दबाव में नहीं आए, बल्कि निर्भीक होकर काम करें। बिहार में कानून का राज हो हमारे मुख्यमंत्री यही चाहते हैं।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News