कार्रवाई करने गई पुलिस पर अपराधियों ने किया हमला, हमले में एक पुलिसकर्मी घायल

कार्रवाई करने गई पुलिस पर अपराधियों ने किया हमला, हमले में एक पुलिसकर्मी घायल

दरभंगा। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस पर हमला करने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए लहेरियासराय थाना क्षेत्र के पुरानी मुसंफी मुहल्ले में इकठ्ठा हुये है ।इस सूचना पर मौके पर पुलिस ने छापेमारी की जिसमे अपराधियों की धड़ पकड़ होते देख कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया।अपराधियों को पुलिस से बचाने के लिये रोड़ेबाजी भी शुरू कर दिया गया ।जिसमे एक पुलिसकर्मी राम बाबू घायल हो गया जिसको इलाज के लिये DMCH लाया गया जहां से उन्हें उचित इलाज के लिये रेफर किया गया 

मौके की नजाकत को देखते हुये देर रात तक SSP बाबू राम भी घायल पुलिसकर्मी के साथ रहे। पुलिस भी अभी ज्यादा कुछ बताने को तैयार नही है ।लेकिन सूत्रों की माने तो अपराधी मो आरजू को लोगो ने पुलिस  पर हमला कर छुड़ा लिया।लेकिन उसका साथी मो कैफ को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर नगर थाना ले कर आई है जहां पूछताछ किया जा रहा है।

वही सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि शहर में कुख्यात अपराधियों के जुटने की खबर पर गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर हमला किया गया है जिसमें एक पुलिस कर्मी घायल हो गया है जिसका इलाज चल रहा है वह खतरे से बहार है। वहीं हमला करनेवालों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News