बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधियों ने पुलिस पर की फायरिंग, बाल बाल बचे पुलिसकर्मी

बेगूसराय में अपराधियों ने पुलिस पर की फायरिंग, बाल बाल बचे पुलिसकर्मी

BEGUSARAI : बेगूसराय में आज पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग किये जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की खोदावंदपुर थाने की पुलिस के ऊपर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग किया है. इस फायरिंग में खोदावंदपुर थाना प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए. वहीँ थाना प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मियों ने अपनी साहस का परिचय देते हुए अपराधियों को खदेड़ कर हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

बताया जाता है कि आज सुबह चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही में ईट भट्टा ठेकेदार दिनेश यादव को गोली मारकर अपराधियों ने ढाई लाख दिनदहाड़े लूट लिया था. इसके बाद से ही पुलिस लगातार कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी. उसी दौरान जब खोदावंदपुर थाने पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर जा रहे दो युवकों को रोकने का प्रयास किया. तभी दोनों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दिया. पुलिस ने किसी तरह अपनी जान बचाकर दोनों अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि आज चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही में दिनदहाड़े लूट हुई थी. 

इसी को देखते हुए सभी जगह छापेमारी चल रही थी. उसी दौरान खोदावंदपुर थाने की पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधी को जाते देखा. पुलिस को देखते ही दोनों भागने लगे. पुलिस ने जब दोनों अपराधियों का पीछा किया तो अपराधियों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ 3 राउंड फायरिंग कर दिया. इस फायरिंग में किसी तरह खोदावंदपुर थाना प्रभारी सहित सभी पुलिस कर्मी ने साहस का परिचय देते हुए दोनों अपराधी को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया. अपराधी के पास से एक देशी पिस्टल, दो रिवाल्वर और 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. 

एसपी अबकाश कुमार ने यह भी कहा कि दोनों अपराधियों ने ही ईट भट्टा के ठेकेदार दिनेश यादव से गोली मारकर दिनदहाड़े ढाई लाख रुपया लूट लिया था. फिलहाल उस अपराधी से पूछताछ की जा रही है. बताते चलें कि चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बस्सी गांव में आज सुबह ईट भट्टा ठेकेदार दिनेश यादव जब मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर औरे जा रहे थे. उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधी ने गोली मारकर ढाई लाख रुपया दिनदहाड़े लूट लिया था. उसके बाद से ही पुलिस महकमे में खलबली मची हुई थी. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News