बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर जिला के पुलिस पेट्रोलिंग शैली को पूरे कमिश्नरी क्षेत्र में किया जाएगा लागू : आईजी शिवदीप लांडे

शिवहर जिला के पुलिस पेट्रोलिंग शैली को पूरे कमिश्नरी क्षेत्र में किया जाएगा लागू : आईजी शिवदीप लांडे

SHEOHAR : आईजी शिवदीप लांडे एक्शन में आ गए है। मुजफ्फरपुर में पदभार ग्रहण करने के बाद वे लगातार तिरहुत रेंज के जिलों का दौरा कर वहां के पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। शनिवार को वैशाली में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद लांडे रविवार को शिवहर पहुंचे। 

इस दौरान समाहरणालय परिसर में शिवदीप लांडे को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वही एसपी ऑफिस में रिव्यू मीटिंग की। मीटिंग के दौरान उन्होंने अपराधी घटनाओं के संबंध में सपा एवं एसडीपीओ से व्यापक जानकारी ली। साथ ही थानावार कांडों की समीक्षा भी की। इस दौरान उन्होंने शिवहर पुलिस पदाधिकारी को बेहतरीन कार्य करने की प्रशंसा की।

बैठक के बाद आईजी ने बताया कि पुलिस को शिकारी की तरह काम करना चाहिए। उन्होंने कहा की मेरा तो प्राइम फोकस अपराध नियंत्रण पर है। इस दौरान आई जी शिवदीप लांडे ने शिवहर पुलिस अधीक्षक अनन्त कुमार राय की प्रशंसा करते हुए कहा की एसपी अनंत कुमार राय के नेतृत्व में शिवहर पुलिस बेहतर कार्य कर रही है । 

तिरहुत आईजी लांडे ने शिवहर जिला के पुलिस पेट्रोलिंग कार्य से प्रभावित होते हुए कहा की शिवहर जिला के पुलिस पेट्रोलिंग की तरह रेंज के सभी जिला में लागू किया जाएगा । इस दौरान एसडीपीओ अनिल कुमार भी मौजूद थे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News