बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत 2 घायल, दो महिला समेत 6 गिरफ्तार

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत 2 घायल, दो महिला समेत 6 गिरफ्तार

HAJIPUR : वैशाली जिले में शराब की सूचना पर छापामारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस को रोकने के लिए मारपीट और 5 राउंड फायरिंग की गई। इस घटना में दारोगा समेत 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र स्थित दिग्घी लालपोखर गांव में शराब स्टोर किये जाने की सूचना पर पुलिस छापामारी करने पहुंची। इस दौरान शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस को घर में घुसने से रोकने के लिए शराब धंधेबाजों ने पांच राउंड से अधिक फायरिंग की। वहीं पुलिस के हाथ से राइफल भी छीनने का प्रयास किया गया। बताया जा रहा है कि लाठी-डंडा, पत्थर चलाकर पुलिस जीप को भी हमलावरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने भाग कर अपनी जान बचाई। घटना के बाद पुलिस दोबारा दल-बल के साथ पहुंची और दो महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस टीम पर हमला, सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में 16 लोगों को नामजद व 100 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

सदर थाना प्रभारी ने बताया कि चेकिंग के दौरान एक कार से शराब बरामद हुआ था। गाड़ी को जब्त किया गया था। कार पकड़े जाने के बाद शराब धंधेबाज समझ गए थे कि पुलिस कार से पहचान मालूम कर घर पर भी छापामारी करेगी। घर में 100 कार्टन से ज्यादा शराब स्टॉक था। पुलिस जब तक पहुंचती उससे पहले शराब के जखीरे को ठिकाने लगाया जा रहा था। पुलिस को रोकने के लिए आसपास की महिलाओं व बच्चों को रोड पर खड़ा कर दिया था। तीन-चार बाइक से युवक पुलिस को वाच कर रहे थे। पुलिस जैसे ही छापेमारी करने पहुंची, वहां हमला बोल दिया गया। वहीं घर में घुसने से रोकने के लिए फायरिंग भी की गई।  
 

Suggested News