सीतामढ़ी के रेडलाइट एरिया में पुलिस ने की छापेमारी, एक दर्जन महिला और पुरुष को हिरासत में लिया

सीतामढ़ी के रेडलाइट एरिया में पुलिस ने की छापेमारी, एक दर्जन महिला और पुरुष को हिरासत में लिया

SITARMARHI : शहर के रेड लाइट एरिया में एसपी की ओर से गठित एक विशेष टीम ने दिल्ली की एनजीओ के साथ गुरुवार को छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस ने कई घरों से आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। साथ ही 12 महिला-पुरूष को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि इस संबंध में पुलिस ने कुछ बताने से फिलहाल इंकार किया है। 


पुलिस अधिकारी के साथ पुलिस लाइन से बड़ी संख्या में पुलिस बल रेड लाइट एरिया में पहुंची। पुलिस की टीम ने रेड लाइट एरिया को चारो तरफ से घेर लिया। दिल्ली की एक एनजीओ को जानकारी मिली थी कि रेड लाइट ऐरिया में पांच नाबालिग लड़की फंसी हुई है।

इसकी छानबीन स्थानीय एनजीओ के सहायता से की गयी। इसके बाद इसकी जानकारी एसपी हर किशोर राय को दी गयी। एसपी के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम गठित की। जो एनजीओ के साथ रेड लाइट एरिया में छापेमारी की। 

पूर्व में भी दिल्ली की एनजीओ व स्थानीय एनजीओ की मदद से रेड लाइट एरिया से तीन नाबालिग को बचाया गया था। उक्त एनजीओ को ही फिर से पांच नाबालिग के रेड लाइट एरिया में बेचे जाने की सूचना मिली थी। छापेमारी में प्रशिक्षु डीएसपी सोनाली कुमारी,  डुमरा थाना प्रभारी, नगर थाना प्रभारी सहित बीएमपी से बड़ी संख्या में महिला व पुरूष जवान शामिल थे।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News