देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, 6 महिला समेत 15 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक समान बरामद

देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, 6 महिला समेत 15 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक समान बरामद

BHAGALPUR :  जिले में चल रहे एक देह व्यापार के अड्डे का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने छापेमारी कर देह-व्यापार के धंधे में शामिल 6 महिला समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं मौके से पुलिस ने 3 देशी पिस्टल, 4 खोखा समेत भारी मात्रा में कंडोम, ब्लू फिल्म की सीडी समेत कई अन्य आपत्तिजनक समान बरामद किया है। 

एसडीपीओ ने दिलनवाज अहमद बताया कि पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि जिले के ईशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र के बेलतिकरी गांव देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना के आधार पर गांव में पुलिस ने वेश बदलकर कई बार इसकी रेकी की। रेकी के दौरान सूचना को सही पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने इलाके में छापेमारी की। 

एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी के दौरान मौके से 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिनमें 6 महिलाएं और 9 पुरुष शामिल हैं। वहीं मौके से तीन देसी कट्टा, 17 गोली, चार खोखा, एक कत्ता, भारी मात्रा में कंडोम, मोदक, यौन शक्तिवर्द्धक दवाइयां, 50 से ज्यादा अश्लील सीडी, चिलम आदि भी बरामद किये गए है। वहीं  गिरफ्तार लोगों के पास से एक चार पहिया वाहन, एक बाइक तथा कई एटीएम, नकद रुपये तथा डेढ़ लाख रुपए के एक चेक भी मिला है। इस दौरान कई कम उम्र की सेक्स वर्कर एवं पीड़िता को समझा-बुझाकर एवं चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। गिरफ्तार सभी महिलाएं स्थानीय हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News