मोतिहारी में जुआ सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी, 6 जुआरियों को 33 हज़ार रूपये के साथ किया गिरफ्तार

मोतिहारी में जुआ सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी, 6 जुआरियों को 33 हज़ार रूपये के साथ किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी में एसपी के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई की गई है। एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने तुरकौलिया थाना क्षेत्र में छापेमारी कर छह जुआरी को 33 हज़ार रुपए व तास के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम को देखते हुए जुआ खेल रहे और जुआरी भगने में सफल रहे। पुलिस के करवाई से क्षेत्र के जुआरिओं में हड़कम्प है।ग्रामीण सूत्रों की माने तो थाना के संरक्षण में जुआ का खेल चलता था। जहा दूर दूर से आकर जुआरी दिनभर जुआ खेलते थे। ग्रामीणों के सूचना पर एसपी डॉ कुमार आशीष  ने मुफ्फसिल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में टीम का गठन कर करवाई किया है। करवाई तुरकौलिया थाना के बेलवा राय गांव के बगीचे में किया गया है।


गिरफ्तार जुआरिओं में सेमरा भोलाटोला के मोहम्मद जमीमुल्लाह, मोहम्मद यूसुफ, संतोष कुमार, सेमरा बाजार के संतोष कुमार, बंजरिया का सुदीश कुमार यादव व जयसिंहपुर सोरही का महाबीर सहनी शामिल है। बताया जाता है कि किसी ग्रामीण ने एसपी को सूचना दिया था कि तुरकौलिया के बेलवाराय सरेह में आम के बगीचे में अवैध रूप से जुआ अड्डा चल रहा है। जिसमे दूर दूर से जुआरी आये है। साथ ही लाखों रुपये का खेल चल रहा है। एसपी डॉ कुमार आशीष ने  त्वरित करवाई करते हुए मुफस्सिल इंस्पेक्टर नेयाज अहमद के नेतृत्व में छापेमारी टीम को भेजा।

पुलिस बल को देख दर्जनों जुआड़ी भागने लगे। जिनमे से छह जुआडियों को पुलिस खदेड़कर पकड़ा। मुफ्फसिल इंस्पेक्टर नेयाज अहमद ने बताया कि पकड़े गए जुवेडियों के पास से 33 हजार 150 रुपया बरामद किया गया है। वही छह मोबाइल व दो तास की गड्डी बरामद किया गया है। 

छापेमारी टीम में मुफ्फसिल इंस्पेक्टर नेयाज अहमद, उत्पाद इंस्पेक्टर विश्वमोहन चौधरी, तुरकौलिया प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, बंजरिया थानाध्यक्ष संदीप कुमार, रघुनाथपुर ओपी प्रभारी मुकेश कुमार के अलावे भारी संख्या में पुलिस बल शामिल थे। वही क्षेत्र में चर्चा है कि थाना के जनकारी में जुआ का अड्डा चलता था। थाना पुलिस करवाई करने से बचती थी। एसपी को सूचना के बाद कार्रवाई किया गया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News