युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज और फायरिंग

युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज और फायरिंग

SASARAM : रोहतास जिला का इंद्रपुरी उस समय रणक्षेत्र में बदल गया. जब पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर झड़प हो गयी. इस दौरान लोगन पुलिस पर जमकर पथराव किया. जवाब में पुलिस ने भी लोगों पर लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग किया. झड़प की वजह से वहाँ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. 

बताते चलें की कल पुलिस के भय से एक युवक इंद्रपुरी के भलुआही के पास नहर में कूद गया था. आज जब उसका शव भेषही पुल के पास बरामद हुआ, तो हंगामा मच गया. लोगों का कहना है कि पुलिस के खदेड़ने के कारण ही सरोज कुमार गुप्ता की जान गई है. 

शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो लोग उग्र हो गए और पुलिस पर पथराव कर दिया. इस घटना में इंद्रपुरी पुलिस की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. दोनों गाड़ियों के शीशे टूट गए. आक्रोशित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने कई चक्र हवाई फायरिंग की. 

बाद में पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए उसे सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया. उधर पुलिस मृतक सरोज कुमार गुप्ता को शराब कारोबारी बता रही है. पुलिस का कहना है कि सरोज तिलौथू थाना पुलिस का वांछित था. उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने जब उसे खदेड़ा तो बचने के लिये वह नहर में कूद गया. 

इससे सरोज कुमार गुप्ता की मौत हो गई. जबकि इस घटना से आक्रोशित ग्रामीण मुआवजा की मांग पर अड़े हैं.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News