शराब की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, हाथ लगे 14 लाख 38 रुपये कैश

शराब की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, हाथ लगे 14 लाख 38 रुपये कैश

PATNA : राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। शराब की सूचना पर पुलिस ने एक घर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस को शराब की जगह 14 लाख रुपये कैश मिले है। मामला गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के जनता रोड की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती देर रात शराबकी खबर पर पुलिस और मद्य निषेध विभाग की टीम ने गर्दनीबाग थानांतर्गत के जनता रोड इलाके में स्थित जयकिशन राय नामक व्यक्ति के घर मकान में छापेमारी की। इसी बीच कमरे की तलाशी लेने के दौरान वहां से 14 लाख 38 हजार रुपये मिले।

 सचिवालय डीएसपी राकेश कुमार प्रभाकर ने बताया कि पुलिस ने जनता रोड से भवेश और बबलू नाम के दो लड़कों को शराब के साथ गिरफ्तार किया था। दोनों ने पूछताछ में बताया कि जयकिशन के पोते मुकेश से शराब खरीदी है। इसके बाद पुलिस ने जयकिशन के घर में भी छापा मारा। 

पुलिस ने जब रुपये से संबंधित कागजात की मांग जयकिशन के घरवालों से की तो सभी ने चुप्पी साध ली। अब इनकम टैक्स की टीम पूरे मामले की छानबीन करेगी। बकौल सचिवालय डीएसपी मुकेश पूर्व में भी शराब के मामले में जेल जा चुका है। इस बाबत मुकेश सहित तीन पर एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। जांच टीम बरामद रुपयों के चुनाव कनेक्शन के मसले पर भी गहनता से जांच-पड़ताल कर रही है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News