बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगरेप मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गांव पहुंची पुलिस, कुर्की-जब्ती का चिपकाया इश्तेहार

गैंगरेप मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गांव पहुंची पुलिस, कुर्की-जब्ती का चिपकाया इश्तेहार

गया के गुरारू में 13 जून को डॉक्टर की पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे आरोपियों को आत्मसमर्पण करने के लिए शुक्रवार को कोर्ट द्वारा प्रेषित इश्तेहार चिपकाया गया। इससे पहले पूरे गांव में आरोपियों के आत्मसमर्पण के लिए मुनादी की गयी। ढोल बजाये गये और माइक से घोषणा कर उन्हें आगाह किया गया। 


POLICE-REACHED-THE-VILLAGE-FOR-THE-ARREST-OF-THE-ACCUSED-IN-GAYA-GANGRAPE-CASE3.jpg

इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंचा था। बता दें कि परैया थाना क्षेत्र का कमलदह गांव आपराधिक वारदातों के लिए काफी चर्चित रहा है। कहा जाता है कि इस गांव के लोग गया जिले के अलावे सीमावर्ती जिलों में भी जाकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। पहले बिजली पासवान का गिरोह था अब रामू पासवान गिरोह को संचालन कर रहा है। बता दें कि गैंगरेप की इस वारदात में कमलदह गांव के 10 लोग आरोपी हैं जिसमें 3 को पुलिस ने गिरफ्तार किया और बाकी 2 ने आत्मसमर्पण किया था।
 
POLICE-REACHED-THE-VILLAGE-FOR-THE-ARREST-OF-THE-ACCUSED-IN-GAYA-GANGRAPE-CASE4.jpg

शेष बचे 5 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को उनके घरों पर पर इश्तेहार चिपकाया गया है। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार हैं। पुलिस ने कई बार छापेमारी भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। अगर फरार आरोपी जल्द ही आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उनके चल-अचल संपति की कुर्की-जब्ती की जायेगी। 

Suggested News