बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली को लेकर पुलिस मुस्तैद, बगहा में बोलेरो से 23 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

होली को लेकर पुलिस मुस्तैद, बगहा में बोलेरो से 23 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

BAGAHA : पुलिस की तमाम चौकसी के बाद भी शराब के धंधेबाज अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं. होली पर्व को देखते हुए नदी थाना पुलिस के द्वारा शराब और शराब कारोबारियों के विरुद्ध सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान नैनहां ढाला के समीप नदी थाना पुलिस द्वारा 24 कार्टून अंग्रेजी शराब पकड़ा गया. 

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश की ओर से एक बोलेरो पर शराब की बड़ी खेप बगहा बेतिया की तरफ जा रही है. इसे देखते हुए पुलिस ने बांसी की तरफ से आने वाली सभी गाड़ियों का तलाशी शुरू किया.  पुलिस अभी गाड़ियों की जांच ही कर रही थी कि धनहा की तरफ से एक बोलेरो बहुत तेजी से आती दिखी. 

नैनहा ढाला पर पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया. लेकिन चालक गाड़ी को लेकर रतवल की तरफ भागने लगा. पुलिस ने भी अपनी गाड़ी से पीछा करना शुरू किया.  रोहुआ नाला के पास जाते जाते पुलिस ने बोलोरो को पकड़ लिया. लेकिन कारोबारी एवं चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए गन्ने के खेत के रास्ते फरार हो गए.

नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि जब बोलेरो की जाँच कि गई तो उसमें 23 कार्टून अंग्रेजी शराब पाया गया. शराब और बोलेरो को पुलिस ने जब्त कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करने की फिराक में लगी हुई है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News