बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरी के 66 महंगे मोबाइल को पुलिस ने किया बरामद, बेच रहे तीन युवकों को धर दबोचा

पटना में चोरी के 66 महंगे मोबाइल को पुलिस ने किया बरामद, बेच रहे तीन युवकों को धर दबोचा

पटना. राजधानी पटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दानापुर पुलिस ने शनिवार को आनंद बाजार से चोरी का मोबाइल बेच रहे तीन युवकों के पास से 8 लाख के मोबाइल बरामद कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्ज से 66 महंगे मोबाइल को जब्त किया। 

बताया जाता है कि दानापुर पुलिस को यह सूचना मिली कि आनंद बाजार के आसपास कुछ अपराधी तत्व के लोग चोरी का मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहे हैं । सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम गठन कर उसके छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया किया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब उनके झोले खंगालने शुरू किए तो पुलिस को यह देखकर काफी आश्चर्य हुआ कि उनके पास से पुलिस ने झूले से 66 महंगे मोबाइल जप्त किए हैं।

दानापुर एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि जब्त किए गए मोबाइल की कीमत 7 से 8 लाख के आसपास है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी गोपाल नोनिया, धीरज कुमार एवं शेख रहमान झारखंड के निवासी हैं और यह सभी बिहार से लेकर झारखंड तक रात के अंधेरे और दिन के उजाले में मोबाइल लूटपाट का काम किया करते हैं और इसे बाजार में सस्ते दामों पर बेच देते हैं।

Suggested News