बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में विदेशी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से फरार हुए तस्कर

मुंगेर में विदेशी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से फरार हुए तस्कर

MUNGER : मुंगेर पुलिस के द्वारा शराब के अवैध कारोबार को लेकर चलाए जा रहे छापेमारी अभियान के तहत 8 पिट्ठू बैग में 150 बोतल विदेशी शराब के साथ एक बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है। दरअसल ईस्ट कॉलोनी थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की जमालपुर सुरंग के समीप शराब तस्करों का जमावड़ा लगा हुआ है। जहां बाहर से आए भारी मात्रा में अवैध शराब की सप्लाई होनी है। 

जैसे ही एसएचओ राजकुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल की गाड़ी वहां पहुंची तो पुलिस को  देखकर मोटरसाइकिल के साथ खड़े कुछ युवक भाग खड़े हुए। पुलिस ने जब खदेड़ा तो एक युवक मोटरसाइकिल छोड़कर पहाड़ और झाड़ी का फायदा उठा फरार हो गया। पुलिस ने मौके से मोटरसाइकिल जप्त कर लिया तथा उस इलाके में सर्च अभियान चलाया।

इस दौरान हनुमान मंदिर के बगल में ही खाई में 8 बिट्टू बैग पड़ा हुआ मिला। बैग के अंदर शराब की बोतल बरामद की गई। इस संबंध में ईस्ट कॉलोनी थाना अध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान 8 बिट्टू बाग जो गड्ढे में छुपा कर रखा गया था, उसे बरामद कर लिया गया।

बताया की उस बैग में कुल विदेशी शराब की 150 बोतल मिला है। जो लगभग 93 लीटर है। उन्होंने कहा कि घटना स्थल से एक मोटरसाइकिल भी जप्त किया गया है । मोटरसाइकिल किसकी है इसके बारे में पता लगाया जा रहा है ।फिलहाल सुसंगत धाराओं में ईस्ट कॉलोनी थाना में मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्यवाही की जा रही है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट  

Suggested News