बड़ी खबर : मोतिहारी में 18 करोड़ रूपये का चरस बरामद, पुलिस ने महिला सहित तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

बड़ी खबर : मोतिहारी में 18 करोड़ रूपये का चरस बरामद, पुलिस ने महिला सहित तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 18 किलोंग्राम चरस के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में एक महिला तस्कर भी शामिल है। बरामद चरस की कीमत 18 करोड रुपये का होने का अनुमान है। मोतिहारी नगर के छतौनी बस स्टेण्ड में पुलिस ने चरस की इस बड़ी खेप को बरामद किया है। 


मिली जानकरी के मुताबिक पुलिस को चरस की बड़ी खेप लेकर नेपाल से मोतिहारी के रास्ते दिल्ली जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार्रवाई किया है। सदर डीएसपी के नेतृत्व में नगर थाना और छतौनी थाना ने संयुक्त रुप से कार्रवाई किया है। 

गिरफ्तार तस्कर रक्सौल,हरैया और पलनवा थाना क्षेत्र के निवासी बताये जाते है। जो नेपाल से चरस की बडी खेप को लेकर मोतिहारी से बस पर सवार होने वाले थे कि पुलिस की दबिस को देख कर भागने लगे। भाग रहे तस्करों के बैंग और झोला की जांच में तस्करी के बडे खेप का खुलासा हुआ है। जिनकी किमत 18 करोड रुपये आंकी जा रही है। 

एसपी डॉ.कुमार आशीष ने बताया कि नेपाल की सीमावर्ती इलाका होने के कारण मादक पदार्छों की तस्करी होती रहती है। इस तस्करी पर पुलिस की पैनी निगाह रहती है। इसी निगाहेबानी के दौरान तस्करी के बडे खेल का खुलासा किया गया है। एसपी ने कहा कि 18 किलोग्राम चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है,जिसमें एक महिला शामिल है। ये तस्कर चरस को नेपाल से लेकर आये थे, जिसे बस के सहारे दिल्ली पहूंचाना था। उन्होंने कहा कि पुलिस तस्करी के गिरोह का खुलासा करने में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News