मुजफ्फरपुर में पुलिस ने बरामद किया लाखों रूपये का विदेशी शराब, माफिया को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने बरामद किया लाखों रूपये का विदेशी शराब, माफिया को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराब बंदी लागू है। इसके बावजूद शराब कारोबारी इसके अवैध कारोबार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वही मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार इन कारोबारियों के मंसूबे पर पानी फेरने में जुटी जुटी हुई है। पुलिस काफी हद तक इसमें सफलता भी प्राप्त करती है।


इसी कड़ी में जिले के सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा और क्यूआरटी के मनोज देव को गुप्त सूचना मिली की थाना क्षेत्र के मुर्गियाचक में कुछ शराब कारोबारियों के द्वारा भारी मात्रा में विदेशी शराब का भंडारण किया गया है। जिसके बाद थानाध्यक्ष के निर्देश पर एलटीएफ के रामजीत यादव और मनोज देव के नेतृत्व में सदर थाना की पुलिस ने बताये गए स्थान पर जाकर छापेमारी की। जहां से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जप्त किया। साथ ही टीम ने छापेमारी के दौरान एक कारोबारी को धर दबोचा। 

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस को तकरीबन 60 कार्टून विदेशी शराब की खेप को जप्त करने में सफलता प्राप्त हुई है। साथ ही टीम ने एक कारोबारी रामजी शाह जो मुर्गियाचक का रहने वाला है को धर दबोचा है। जिससे पूछताछ कर बाकी कारोबारियों को चिन्हित किया जा रहा है। बरामद शराब का पुलिस आकलन करने में जुटी है। 

मौके पर मौजूद दारोगा जैनेंद्र कुमार झा ने news4nation को बताया की गुप्त सूचना के आधार पर शराब माफियाओं को ध्वस्त करने के लिए कार्रवाई की गई है और आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News