बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंजिनियरिंग स्टूडेंट से लूट गए सामान को पुलिस ने किया बरामद, लेकिन चंगूल में आने से बच गया ऑटो चालक

इंजिनियरिंग स्टूडेंट से लूट गए सामान को पुलिस ने किया बरामद, लेकिन चंगूल में आने से बच गया ऑटो चालक

PATNA : दो दिन पहले गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग के छात्र से हुए लूट के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में पुलिस ने छात्र से लूटे गए सामान को बरामद कर लिया है। हालांकि इस दौरान आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने यह कार्रवाई आरोपी ऑटो चालक के अनीसाबाद स्थित आवास में की है। आरोपी के बारे में मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करने पहुंची ने घर से लूट का सामान बरामद कर लिया है। बताया गया कि इस कार्रवाई में लूट के दूसरे सामान भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ऑटो चलाने के बहाने लोगों से लूटपाट करता था। वहीं सुबह सुबह इलाके में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के यहां रहनेवाले लोग भी सकते में आ गए। जब उन्हें पूरे मामले की जानकारी मिली वह भी हैरान रह गए।

गुरुवार का है मामला

बता दें  कि बीते गुरुवार रात को गर्दनीबाग रोड नम्बर 20 में इंजिनियरिंग का एक छात्र तब लूटपाट का शिकार हो गया था, जब वह ऑटो से घर जा रहा था। छात्र ने थाने में इसकी शिकायत करते हुए ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद से ही पुलिस चालक की पहचान करने में जुटी थी। 

Suggested News