बांका में पुलिस ने बरामद किया भारी मात्रा में शराब, बाइक के साथ युवक को किया गिरफ्तार

बांका में पुलिस ने बरामद किया भारी मात्रा में शराब, बाइक के साथ युवक को किया गिरफ्तार

BANKA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद शराब का अवैध कारोबार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ पुलिस ने गुरुवार सुबह क्षेत्र के विक्रमपुर मोड़ के समीप वाहन जांच के क्रम में एक बाइक से 108 बोतल देशी एवं विदेशी शराब बरामद  किया है। साथ ही पुलिस ने मौके से एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। 

मामले की जानकारी देते हुए पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि सुबह नियमित गश्ती के दौरान विक्रमपुर पुल के पास शक के आधार पर एक बाइक  सवार युवक को जांच के लिए रोका गया। जांच के क्रम में बाइक सवार युवक के पास मौजूद बैग से इंपीरियल ब्लू ब्रांड के 750 मिली मात्रा के 8 बोतल विदेशी शराब और झारखंड निर्मित लैला ब्रांड के 300 मिली मात्रा के 100 बोतल देशी शराब बरामद किया गया है। 

गिरफ्तार तस्कर की पहचान बाँका जिला के अमरपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के सिकंदर कुमार पिता राजेन्द्र महतो रूप में हुई है। पुलिस द्वारा तस्करी में प्रयुक्त बाईक को जब्त करते हुए गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही उसे पुलिस अभिरक्षा में बांका जेल भेज दिया गया है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News