बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बंद दुकान से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ शराब कारोबारी

बांका में बंद दुकान से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ शराब कारोबारी

BANKA : बांका जिला के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर चिरैया पीएसएस के समीप स्थित एक बंद दुकान से गुप्त सूचना के आधार पर दारोगा राहुल कुमार, दारोगा विक्की कुमार के द्वारा चलाई गई छापामारी अभियान के तहत बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। 



मामले को लेकर दारोगा राहुल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि मसरपुर गांव के समीप सरकारी शैड को कब्जा करते हुए दुकान बना लिया गया है जिसमें धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री किया जा रहा है। सूचना मिलते ही दारोगा विक्की कुमार समेत अन्य पुलिस बलों के साथ दुकान में छापामारी किया गया। हालाँकि छापामारी की सूचना मिलते ही दुकानदार अपनी दुकान बंद कर फरार हो गया। 



मौके पर ग्रील मशीन के द्वारा दुकान में लगी शटर को काटा गया। तभी कटर की चिंगारी दुकान के अंदर रखे पटाखों पर चली गई। जिस कारण पटाखे में आग लग गई। पटाखो की आवाज से आस पड़ोस के ग्रामीणो में अफरा तफरी मच गई। लेकिन स्थिति को संभालते हुए दुकान के अंदर छापामारी की गई। 



छापामारी के दौरान इम्पिरियल ब्लु कंपनी 750 एमएल की 16 बोतल, ब्लैण्डर प्राईड कंपनी 750 एमएल की 05 बोतल, रॉयल पार्टी कंपनी 175 एमएल की 14 बोतल तथा गॉडफादर कंपनी की 12 बोतल बीयर बरामद किया गया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि छापामारी अभियान के तहत विदेशी शराब बरामद किया गया है। जब्त शराब एवं फरार दुकानदार लौंगांय गांव निवासी संजीव कुंवर उर्फ गुलटा के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई किया जा रहा है।



बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News