BIHAR NEWS : शराब के साथ नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, कार से बरामद की लाखों की शराब

BIHAR NEWS : शराब के साथ नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, कार से बरामद की लाखों की शराब

MOTIHARI : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही लाख प्रयास कर ले। शराब तस्करी रोकने और लोगों के शराब की लत छुड़वाने के लिए लाख यात्राएं कर ले। लेकिन बिहार में शराब तस्करों और माफिया अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताज़ा मामला मोतिहारी के छतौनी थाना में सामने आया है जहां के बड़ा बरियारपुर के हवाई अड्डा इलाके में नए साल के जश्न के लिए मंगवाएं गए भारी मात्रा में शराब को बरामद किया गया है। 

गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में छतौनी थाना की पुलिस ने उक्त स्थान पर एक लक्जरी कार के अंदर गुप्त रूप से बनाये गए तहखाने से भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद करने में सफलता हासिल की है। तस्वीरों में आप देख सकते है कि कैसे एक कार के अंदर से   छतौनी  थाना की पुलिस उसके अंदर बने तहखाने से बिदेशी शराब के बिभिन्न ब्रांडों की शराब को निकाल रही है। वो भी एक दो नहीं, बल्कि सैकड़ो शराब की बोतल को एक साथ इस तहखाने से निकाला जा रहा है। जिसकी कीमत लाखो में आंकी जा रही है।

जानकारी देते हुए छतौनी इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हवाई अड्डे इलाके में एक लावारिश कार खड़ी है। इसमें शराब लदी हो सकती है। जब वहां जाकर देखा गया तो तस्कर फरार हो गए। हालाँकि गाड़ी को टोचन कर थाना लाया गया और कार की जब सूक्ष्म जांच की गई तो उसके अंदर बने गुप्त तहखाने से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया। अभी  जप्त शराब की गिनती की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News