बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ट्रक पर लोड 50 लाख की शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से कारोबारी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में ट्रक पर लोड 50 लाख की शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से कारोबारी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बावजूद इसके शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम इन शराब कारोबारी के खिलाफ विशेष अभियान चलाते हुए नजर आ रही है। इसी क्रम में कांटी थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के मोरसर से बहादुरपुर जाने वाले रोड पर एक भट्ठा के समीप एक ट्रक से कुछ पिकअप पर शराब की बड़ी खेप अनलोड की जा रही है। 

सूचना मिलने के बाद कांटी थाना अध्यक्ष दलबल के साथ मौके वारदात पर पहुंचे। जहां से पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए एक ट्रक, चार पिकअप और ट्रक और पिकअप पर लोड तकरीबन 5670 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया। वही मौके से मोतिहारी जिले के रहने वाले एक शराब कारोबारी दीपक कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं जप्त किए गए शराब की कीमत तकरीबन 50 लाख रुपए बताई जा रही है। 

मामले में कांटी थाना अध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के मोरसर से बहादुरपुर जाने वाले रोड पर एक भट्ठा के समीप एक ट्रक से पिकअप पर शराब की बड़ी खेप अनलोड की जा रही है। सूचना के सत्यापन हेतु उक्त स्थल पर पहुंच गया और छापेमारी की गई। जहां से एक ट्रक और चार पिकअप पर लोड तकरीबन 5670 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया गया।

कहा की मौके से एक कारोबारी मोतिहारी जिले के रहने वाले दीपक कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।  जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं पूरे मामले को लेकर कांटी थाना की पुलिस ने स्थानीय कई शराब कारोबारी को चिन्हित करते हुए उन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

मुज़फ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News