बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट के 2 घंटे के अंदर पुलिस ने पिकअप वैन को सामान समेत किया बरामद, दो गिरफ्तार

लूट के 2 घंटे के अंदर पुलिस ने पिकअप वैन को सामान समेत किया बरामद, दो गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले की पुलिस ने एक बड़ा कमाल किया है। पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूटे गए पिकअप वैन को महज दो घंटे के अंदर सामान समेत बरामद कर लिया है। वहीं इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मोबाइल टावर के सामान को लेकर कहलगांव से पटना जा रही एक पिकअप वैन को मोजाहिदपुर इलाके के बौंसी पुल के समीप चार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने नालंदा के हरनौत निवासी ड्राइवर रंजीत रविदास को धमकी देकर वाहन से दिया और पिकअप वैन को लेकर फरार हो गये। 

घटना के बाद चालक रंजीत रविदास ने घटना की जानकारी पहले अपने मालिक को दी। मालिक ने मोजाहिदपुर पुलिस से शिकायत की।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी आशीष भारती ने सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। जिसके बाद मोजाहिदपुर थानेदार प्रमोद साह और बबरगंज इंचार्ज पवन कुमार सिंह और हबीबपुर इंस्पेक्टर मु. इनामुल्लाह को अलग अलग इलाके में चालक की निशानदेही पर छापेमारी के लिए लगाया गया। पिकअप वैन में जीपीएस लगा हुआ था। जीपीएस की मदद पुलिस टीम ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी कर दी। जिसके बाद हबीबपुर बढ़ई टोला के पास से दो लूटेरों के साथ पिकअप को बरामद कर लिया गया। 

गिरफ्तार प्रीतम और राजवीर साह ने सिटी डीएसपी समक्ष अपने दो अन्य साथियों का नाम बताया है। पुलिस को जांच में जानकारी मिली है कि बदमाश ऐसे लूटे हुए पिकअप को झारखंड लेकर जाते हैं। वहां से उसमें शराब भरकर उसकी तस्करी करते हैं। पुलिस फरार दो अन्य लूटेरों की तलाश में जुटी है। 

Suggested News