बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में 12 वीं के छात्र का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने दोस्त पर हत्या का लगाया आरोप

भागलपुर में 12 वीं के छात्र का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने दोस्त पर हत्या का लगाया आरोप

BHAGALPUR : भागलपुर में दोस्त ने फोन कर बुलाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना जिले के औद्योगिक प्रक्षेत्र (जीरो माइल) थाना क्षेत्र के छोटी लेन के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देर रात मृतक अजीत को उनके दोस्त अंबुज ने फोन कर अपने पास सोने के लिए बुलाया था। सुबह उसकी लाश लहूलूहान स्थिति में छोटी लेन के समीप एक कोचिंग संस्थान के बगल में मिला। 

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर परिजन भी पहुंचे। परिजनों ने बताया कि देर रात मृतक अजीत घर से यह कहकर निकला था कि उसे अंबुज ने फोन किया है। अंबुज अपने ननिहाल में अकेले रहता है, इसलिए वह अपने पास सोने के लिए बुलाया है। सुबह उसकी लाश छोटी लेन के समीप एक कोचिंग संस्थान के बगल में मिला। युवक को कनपटी में गोली मारकर हत्या की गई है। शरीर के कई अंग में जख्म का निशान है। 

इसके बाद 2:00 बजे रात में अजीत के मामा को घटना की जानकारी पुलिस वालों ने दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के मामा व पिता एवं अन्य परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम 8:00 बजे वह अपने पिता के दुकान पर से वापस घर लौटा था। रात के 9:00 बजे अंबुज ने उसे कॉल कर अपने पास सोने के लिए बुलाया था। मृतक अजीत ने अपने परिजनों को इस बात की भी जानकारी दी थी कि अंबुज के पास वह सोने जा रहा है। 

अजीत के पिता का कहना है कि अजीत से किसी का कोई दुश्मनी नहीं है। हत्या क्यों की गई इसकी जानकारी नहीं है, मृतक 12 वीं कक्षा का छात्र है। अजीत के पिता एक मिष्ठान दुकान चलाते हैं, जिसमें अजीत पिता को सपोर्ट करने के लिए उनके साथ मिष्ठान दुकान में काम करते थे। अंबुज अजीत के काफी पुराने दोस्त हैं। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में सिटी एसपी राज से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News