दानापुर में पुलिस ने नहर से एक युवक का शव किया बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दानापुर में पुलिस ने नहर से एक युवक का शव किया बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पटना. दानापुर स्थित देवनाला नहर से पुलिस ने गुरुवार को एक युवक का शव बरामद किया है। शव मिलने की सूचना के साथ ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान तुरहा टोली निवासी राजेश कुमार 22 वर्ष के रूप में हुई है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तुरहा टोली निवासी राजेश कुमार बुधवार की शाम से लापता था। गुरुवार को अचानक पुलिस को सूचना मिली कि देवनाला नहर के नजदीक एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने नहर से युवक का शव निकाला। सब की पहचान दानापुर थाना क्षेत्र के तुरहा टोली निवासी लालबाबू दास के पुत्र राजेश कुमार के रूप में हुई है। मृतक की मां निर्मला देवी ने बताया कि उसके चार बेटे है। राजेश मंझला बेटा था। वह पेंटिग व दीवार की पुट्टी करने का काम करता था। उसकी शादी चार माह पहले आशा देवी के साथ हुई थी। 

उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम वह घर से निकला मगर वह देर रात तक वापस नहीं लौटा तो सभी को चिंता होने लगी। सभी परिजन व उसके साथी रात भर उसकी खोजबीन करते रहे। पर उसका कही पता नही चला। गुरुवार की दोपहर आसपास के लोगों को पास के देवनाला (नहर) में युवक का सिर का बाल नजर आया। लोगों ने बड़ा बांस से हिलाकर देखा तो राजेश का शव बाहर आ गया। उन्होने बताया कि उसकी बेटे का चप्पल व मोबाइल चालू हालत में पास के झाड़ी से मिला है। 

उसने बताया कि उसके बेटे की किसी से दुश्मनी नहीं थी। लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह देर शाम देवनाला के पास क्या करने गया था। वहीं शव मिलते ही मृतक की पत्नी आशा देवी दहाड़ मारकर शव से लिपट गई। आसपास के लोगों के भी आंखों से आंसू छलक पड़े। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि देवनाला में डूबने से युवक राजेश की मौत हो गई है। पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News