बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में विवाहिता का शव पुलिस ने किया बरामद, भाई ने बहनोई पर नशे की हालत में पीट-पीटकर हत्या का लगाया आरोप

वैशाली में विवाहिता का शव पुलिस ने किया बरामद, भाई ने बहनोई पर नशे की हालत में पीट-पीटकर हत्या का लगाया आरोप

HAJIPUR: वैशाली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला की संदिग्ध शव पुलिस ने बरामद की। वहीं मृतका के भाई ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। भाई ने बताया कि उसकी बहन को उसका बहनोई प्रताड़ित करता है। हर रोज शराब पीकर घर आता था जिसका विरोध करने पर वह पत्नी के साथ मारपीट करता था।    

पूरा मामला जिले के वैशाली थाना क्षेत्र के नया टोला गांव का है। वैशाली थाने की पुलिस अधिकारी ने एक विवाहित महिला की शव को संदिग्ध परिस्थिति में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतका की शव घर के दरवाज़े में चटाई पर लिटाया हुआ था। घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं सभी सुसराल पक्ष वालें फरार है। पुलिस मृतका की परिवार वालें को ढूंढ रही है। 

मृतका के भाई वैशाली थाना क्षेत्र के धर्मपुर जतकौली गांव निवासी सुनिल कुमार ने बताया कि मेरी बहन सीमा देवी की शादी 12 पहले वैशाली थाना क्षेत्र के नया टोला गांव निवासी ओम प्रकाश राम से हुआ था। मृतका के तीन बच्चे भी हैं। दो लड़का एक पांच साल और दूसरा 7 साल है जबकि एक लड़की जो की दस साल की है। 

मृतका सीमा के भाई ने बताया कि उसके पति ओम प्रकाश राम शराब पीता था और इसी को लेकर वे मना करती रहती थी। जिसको लेकर ओम प्रकाश राम उसे मारपीट करता रहता था। जिसको लेकर वे मायके से शिकायत भी करती थी। वे हमेशा शराब पीकर घर में मारपीट करता था। जब वे शराब पीने से मना की तो पीट पीट कर हत्या करने दिया है।


वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News