नक्सलियों के कब्जे से अपहृत युवक को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, एक करोड़ की फिरौती की थी मांग

नक्सलियों के कब्जे से अपहृत युवक को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, एक करोड़ की फिरौती की थी मांग

LAKHISARAI :  लखीसराय पुलिस द्वारा नक्सलियों के कब्जे से अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर लिया गया है। उक्त कामयाबी पुलिस ने सिर्फ 48 घंटे में हासिल की है, इस दौरान हुए मुठभेड़ में पुलिस ने एक नक्सली को भी ढेर किया था। युवक की बरामदगी की पुष्टि जिले के पुलिस कप्तान ने भी की है।
बता दें दो दिन पहले पीरी बाजार थाना अंतर्गत रामपुर चौकड़ा गांव से डीलर भागवत प्रसाद के पुत्र दीपक कुमार उम्र लगभग 26 वर्ष को नक्सलियों के द्वारा अपहरण कर लिया गया था। नक्सलियों ने दीपक को छोड़ने के लिए एक करोड़ रुपए फिरौती की मांग की थी। वहीं अपहरण की सूचना के बाद जिसे छुड़ाने के लिए यह कांबिंग ऑपरेशन शुरू किया गया है। एएसपी अभियान अमृतेश कुमार खुद इस ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहे हैं। यह मुठभेड़  कजरा पीरी बाजार के जंगलों में चल रहा है। जहां यह कांबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इस ऑपरेशन में पुलिस के सामने नक्सली नहीं टिक पाए।

युवक को किया गया बरामद

48 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद आखिरकार पुलिस ने अपहृत युवक को नक्सलियों के चंगुल से छुड़ाने में कामयाबी हासिल कर ली है। जिले के पुलिस कप्तान ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि नक्सलियों के कब्जे से युवक को बचा लिया गया है। इस दौरान पुलिस ने एक नक्सली को भी ढेर किया है। 


Find Us on Facebook

Trending News