MOTIHARI NEWS : गैरेज से चोरी के बोलेरो गाड़ी के पार्ट्स बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

MOTIHARI NEWS : गैरेज से चोरी के बोलेरो गाड़ी के पार्ट्स बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गैरेज में छापेमारी कर चोरी की कई पार्ट्स सहित नम्बर प्लेट को जप्त किया है। वही गैरेज के एक मिस्त्री को गिरफ्तार किया है। गैरेज का मुख्य मिस्त्री भागने में सफल रहा। पुलिस मिस्त्री के निशानदेही पर गिरोह के उद्भेदन के लिए छापेमारी में जुटी है। अरेराज डीएसपी संतोष कुमार के नेतृत्व में पहाडपुर व हरसिद्धि पुलिस ने नरकटिया चौक पर कार्रवाई की है। पहाड़पुर थाना क्षेत्र के  नरकटिया चौक स्थित एक गैरेज में पहाड़पुर पुलिस व हरसिद्धि थाना ने रविवार को छापेमारी कर चोरी की कई बोलेरो के कटे पार्ट्स के साथ गैरेज संचालक के भाई को गिरफ्तार कर लिया। उक्त गैरेज भाड़े के मकान में चल रहा था।

पुलिस ने उक्त  गैरेज से चार-पांच अन्य चोरी की गाड़ियों के कटे चेचिस व पार्ट्स भी बरामद किया है। इसके साथ ही चोरी के बोलेरो काटने का खुलासा होने से लोगों में सनसनी फ़ैली हुई है। चोरी के बाद गैरेज में गाड़ी को काटकर पार्ट्स को अलग-अलग कर बेचने की धंधा उक्त गैरेज में चल रहा था।

गिरफ्तार गैरेज संचालक सह मुख्य मिस्त्री का भाई बेतिया के जगदीशपुर थानाक्षेत्र के बैकुठवा पंचायत के नकटी पटेरवा गांव निवासी नकीब आलम बताया जाता है।जबकि गैरेज मालिक सह मुख्य मिस्त्री आफताब पुलिस की भनक मिलते ही फरार हो गया। गैरेज से बरामद सभी गाड़ियों के चेचिस से नंबर मिटा दिया गया है। वही आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के नम्बर प्लेट भी मिले है। गैरेज से मिले नम्बर प्लेट की जांच में पुलिस जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार हरसिद्धि थानाक्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी ओबैद असरफ की बोलेरो आठ अगस्त को दरियापुर से चोरी कर ली गयी थी। जिसका प्राथमिकी हरसिद्धि थाना में दर्ज कराया गया था। घटना के उद्भेदन के लिए डीएसपी के निर्देश पर  हरसिद्धि व पहाडपुर  थाना पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से करवाई की गई है। पहाडपुर थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार व हरसिद्धि प्रमोद पासवान ने बताया कि  हिरासत में लिए गए गैरेज मिस्त्री से पूछताछ की जा रही है। वही मिले नम्बर प्लेट की डीटीओ कार्यालय से जांच किया जा रहा है। वही हिरासत में लिए गए मिस्त्री के निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News