कटिहार में खूनी संघर्ष के बाद पुलिस ने तीन शव किया बरामद, अभी भी कई लोग लापता

कटिहार में खूनी संघर्ष के बाद पुलिस ने तीन शव किया बरामद, अभी भी कई लोग लापता

KATIHAR : कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के मोहना चांदपुर दियारा में  हुए खूनी संघर्ष का प्रणाम अब सामने आने लगा है। बताते चलें की तीन दिन पहले गैंगवार में यहां एक आदमी की मौत हो गयी थी। जबकि पांच लोग लापता बताए जा रहे थे। 

इसी क्रम में आज मनिहारी थाना क्षेत्र के कमालपुर दियारा से तीन शव बरामद किए गए है। जिनकी पहचान सोनू यादव, राहुल यादव और लालू यादव के रूप में की गयी है। 

बताते चलें कटिहार के दियारा जिला का इन दिनों खूनी संघर्ष के कारण चर्चा में है। दो गिरोह के बीच गैंगवार में इन लोगों को हत्या कर गंगा नदी में फेंक दिया गया था। आज यह तीन हो शव गंगा नदी से बरामद हुआ है। इस मामले में अब तक 4 लोगों की हत्या की पुष्टि हो चुकी है। जबकि अभी भी कई लोग लापता बताये जा रहे है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की सेमापुर थाना क्षेत्र के मोहना चांदपुर बांध के निकट कटैया बहियार के उच्च विद्यालय जोतरामपुर की जमीन को लेकर दो पक्षों में पहले से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर दो पक्षों में 4 दिन पहले सैकड़ो राउंड गोली चलाई गयी। जिले के तीन थाना की पुलिस दियारा के उस इलाके में मौजूद रहकर आगे की हालात पर नजर रखने की बात कहती रही।  

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News