दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हत्याकांड में शामिल पांच को किया गिरफ्तार

दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हत्याकांड में शामिल पांच को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जहानाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पिछले दिनों पाली थाना क्षेत्र के रामपुर बारा गांव में हुए दोहरे हत्याकांड में शामिल पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र के रामपुर बारा गांव में अपराधियों द्वारा दो लोगों की हत्या कर दी गयी थी. तभी से हत्या की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती बन गयी थी. पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की गम्भीरता को समझते हुए स्पेशल टीम का गठन किया था. 

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि रामपुर बारा गांव निवासी दिनेश यादव और राजा कुमार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था. हत्याकांड में पांच लोग शामिल थे. आरोपी मुख्य रूप से लूट, चोरी, छिनतई की घटना को अंजाम देते थे. घटना के दिन भी ये लोग मवेशी चोरी करने की योजना बना रहे थे. वे लोग बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान मृतक दिनेश कुमार और राजा यादव से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. 

इसी बात को लेकर अपराधी जितेंद्र ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर फायरिंग शुरू कर दी. जिससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गयी. हत्या में उपयोग में लाया जाने वाला हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पूरे कांड का खुलासा करते हुए एसपी मनीष ने कहा हत्याकांड के दिन ही रात्रि में गिरफ्तार व्यक्ति के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाला गया. इसी दौरान पुलिस को यह सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने कॉल डिटेल्स के आधार पर अलग-अलग गांव में छापेमारी कर सभी लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियो का आपराधिक इतिहास काफी लम्बा है. कई थानों में इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है.

जहानाबाद से अजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News