बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, महिला टीचर से था पप्पू का अफेयर, माशूक़ा के पति ने शूटर हायर कर कराया मर्डर

पटना में मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, महिला टीचर से था पप्पू का अफेयर, माशूक़ा के पति ने शूटर हायर कर कराया मर्डर

PATNA : पटना में शनिवार को पुलिस ने एक हत्याकांड का खुलासा किया है। 10 अप्रैल को पटना के पालीगंज में हुए दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुलिस ने एक लाइनर को अरेस्ट किया है। जिसने बताया कि मृतक व्यक्ति के माशूक़ा के पति ने ही उसका मर्डर कराया था। पुलिस इस मामले में चार और अपराधी को तलाश रही है, जो इस वारदात को अंजाम देने में शामिल था। 

बताया जाता है कि पालीगंज निवासी पप्पू यादव का अफेयर महिला टीचर से था। पप्पू महिला टीचर के घर अकेले में बराबर जाता था। इस बात की भनक महिला टीचर के पति अनिल यादव को लगी तो अनिल यादव ने पप्पू यादव को धमकी देना शुरू कर दिया। बाद में साल भर पहले पप्पू यादव ने अनिल की पत्नी को लेकर दानापुर चला गया। जब अनिल ने इसका विरोध किया तो उसकी पत्नी और पप्पू ने मिलकर एक साजिश के तहत अनिल यादव को जेल भिजवा दिया। 

अनिल यादव जब जेल से छूट कर आया तो उसने पप्पू का मर्डर का साजिश रची। इसी साजिश के तहत अनिल ने अपने दोस्त विकास कुमार बाबा रवि कमलेश के साथ मिलकर पप्पू को दवा दुकान पर जाने के दौरान गोली मारकर मौत के घाट उतार दी थी। पुलिस के मुताबिक ये मामला बिल्कुल ब्लाइंड केस था। पप्पू के मोबाइल की सीडीआर और मोबाइल लोकेशन निकालकर छानबीन की जा रही थी।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News