पटना में हुए डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, घटना में शामिल 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में हुए डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, घटना में शामिल 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Patna : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चार दिन पहले दो युवकों के अपहरण कर हत्या किये जाने मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने घटना में शामिल सभी सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल जिले के बाढ़ अनुमंडल के सती घाट मोहल्ले से चार दिन पहले गुरुवार को पहले घर से दो युवकों दीपक और अमरजीत का अपहरण कर लिया गया था। घटना के बाद शनिवार को पंडारक के गंगा घाट किनारे से दीपक का शव पुलिस ने बरामद किया था।  

एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि मामला सामने आने के बाद बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार को तत्तकाल इस मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। थानाध्यक्ष द्वारा त्वरित कार्रवाई शुरू की गई। पीड़ित परिजनों से पूछताछ के बाद मामले पीछे पैसे के लेन देन की बात सामने आई थी। 

जिसके एक आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई फिर सारी बातें स्पष्ट हो गई। उक्त आरोपी ने अपहरण और हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया। उसने इस अपहरण और हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों के बारे में बताया। 

जिसके बाद छापेमारी कर घटना में शामिल बौधु यादव, रंजीत यादव, छोटे यादव,बिट्टू यादव ,गौरव यादव, सोनू यादव और अखिलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार सभी अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो बाइक, एक देसी पिस्टल, दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और चार मोबाइल फोन बरामद किये हैं।

अभियुक्तों ने बताया कि दीपक और अमरजीत उनलोगों के साथ मिलकर शराब का अवैध धंधा करता था। जिसमें दीपक और अमरजीत से पैसे का विवाद था, ये बात बौधु उर्फ नीतीश यादव को नागवार गुजरी। जिसके दोनो को रात में बुलाया और दीपक की गला दबाकर हत्या और अमरजीत की गोली मारकर कर दी। वहीं लाश ठिकाने लगाने के लिये गंगा में फेंक दिया।

एएसपी ने बताया कि अभीतक अमरजीत का शव बरामद नहीं हो सका है। शव की तलाश जारी है। 

Find Us on Facebook

Trending News