बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : फ्लिपकार्ट कर्मी से लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, सामान के साथ 5 को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : फ्लिपकार्ट कर्मी से लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, सामान के साथ 5 को किया गिरफ्तार

KATIHAR : कटिहार पुलिस ने NH-31 के लुटेरे गिरोह का खुलासा कर दिया है। "गैंग्स ऑफ NH31" ने 25 जनवरी को ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के कर्मी से नगद और कीमती सामान की लूट को घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में कोढ़ा थाना पुलिस ने पांच अपराधी को गिरफ्तार करने के साथ-साथ लूटे गए सामान भी  बरामद किया है। 

बताते चलें की 25 जनवरी को कोढ़ा थाना क्षेत्र के NH31 के पवई, इमली चौक पर मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर अपराध कर्मी द्वारा हथियार के बल पर ऑनलाइन कम्पनी के डिलीवरी बॉय से नकद ,मोबाइल, एलईडी टीवी के साथ अन्य सामान लूट लिया गया था। मामले के बारे में बताया जा रहा है फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय गौतम पासवान से 25 जनवरी को लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस लगातार सीसीटीवी फुटेज और वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर इस मामले का उद्भेदन करने में जुटी थी। 

इसी कड़ी में पुलिस ने लूट के सामान खरीदने वाले और इस घटना में सहयोग करने के आरोप में पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूटे गए चालीस हजार में से दस हज़ार चार सौ नगद, लूटे गए एक एलईडी टीवी, एक लूटा हुआ मोबाइल बरामद किया है। जबकि लूट की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए एक देसी पिस्टल और मोटरसाइकिल भी जप्त किया गया है। लूट कांड को अंजाम देने के आरोप में पकड़े गए सभी आरोपियों ने भी अपनी अलग अलग भूमिका के बारे में स्वीकार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News