मोतिहारी में होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा, 9 युवतियों सहित 18 को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा, 9 युवतियों सहित 18 को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। चकिया डीएसपी के नेतृत्व में मेहसी थाना पुलिस ने एनएच 28 के किनारे एक होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने होटल के कमरे से 9 युवक व 9 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। वही होटल के कमरे से सिगरेट और कंडोम सहित कई आपत्तिजनक समान बरामद किया गया है। पुलिस छापेमारी के बाद होटल को सील करने की प्रक्रिया में जुटी है।


बताया जा रहा है की गुप्त सूचना के आधार पर चकिया डीएसपी संजय कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार, मेहसी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह सहित महिला पुलिस पदाधिकारी व चकिया पुलिस ने संयुक्त रूप से NH 28 किनारे होटल में छापेमारी किया। 

होटल पिंक में छापेमारी में9 युवक व 9 युवतियों को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पकड़े गए युवक व युवतियों में जिला के कई थाना क्षेत्र के लोग बताए जा रहे है। पुलिस सभी लड़का लड़की को पकड़कर थाने ले जाकर पूछताछ करने में जुटी है। 

गिरफ्तार युवकों में मधुबन का रिंकी कुमार,मेहसी का अरबाज खान, केसरिया का सुधीर कुमार, चकिया का आयर्न उर्फ फैजल, अरुण कुमार कुशवाहा, बिहान कुमार, संतोष कुमार, पचपकडी ढाका का आदित्य कुमार, पीपरा का ब्रजेश कुमार व होटल संचालक शंभु गुप्ता शामिल है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News