मोतिहारी में पुलिस का 'खौफ' खत्मः दिनदहाड़े सामाजिक कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या, पूर्व विधायक अवनीश सिंह ने जताया आक्रोश

मोतिहारी में पुलिस का 'खौफ' खत्मः दिनदहाड़े सामाजिक कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या, पूर्व विधायक अवनीश सिंह ने जताया आक्रोश

MOTIHARI: मोतिहारी में अपराधी बेखौफ हैं. वे जब और जहां चाह रहे घटना को अंजाम देकर आराम से भाग रहे और पुलिस हाथ मलते रह जा रही है. ताजा घटना कुंडवा चैनपुर स्टेशन के सामने की है. बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सामाजिक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश है। पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने गहरा दुख जताया है। 

पुलिसिया इकबाल पर सवाल

घटना गुरुवार दोपहर की है. जानकारी के अनुसार जिले के कुंडवा चैनपुर के रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश मस्तान को बाइक सवार तीन अपराधियों ने हत्या कर दी. वह कुंडवा चैनपुर रेलवे स्टेशन के सामने मंदिर के समीप आराम कर रहे थे. इसी बीच तीन की संख्या में आए अपराधियों ने मस्तान के सिर में गोली मार दी. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बड़ी संख्या में लोग वहां पर पहुंच गए.

पूर्व विधायक ने जताया शोक

सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश मस्तान ने ही कुंडवा चैनपुर स्टेशन के सामने हनुमान मंदिर का निर्माण किया था. उस इलाके में भी काफी चर्चित थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची छानबीन कर रही है. घटना की वास्तविक वजह क्या है यह पता नहीं चल सका है .यह बताया जा रहा है कि भूमि विवाद की वजह से घटना को अंजाम दिया गया है. इधर पुलिस हर बार की तरह यह बात दोहरा रही है कि मामले में जांच की जा रही है.इधर घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश है। ढाका-चिरैया के पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने घटना पर काफी दुख और आक्रोश जताया है। उन्होंने कहा है कि सुरेश मस्तान की हत्या यह बता रही है कि अब अपराधियों का राज हो गया है। अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया। पूर्व विधायक ने पुलिस से तुरंत अपराधियों कीि गिरफ्तारी की मांग की है।


Find Us on Facebook

Trending News