अपराधियों को पुलिस की खुली चुनौती : फाइनांस कम्पनी के कर्मी की हत्या कर सुलतानगंज रेलवे ट्रैक पर बिजली के पोल पर टांगा

अपराधियों को पुलिस की खुली चुनौती : फाइनांस कम्पनी के कर्मी की हत्या कर सुलतानगंज रेलवे ट्रैक पर बिजली के पोल पर टांगा

BHAGALPUR : जिले के सुल्तानगंज में अपराधियों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर उसका शव आरओबी के समीप रेलवे ट्रैक के बिजली पोल पर टांग दिया। घटना देर रात की बतायी जा रही है। मृत युवक की पहचान चंदन कुमार के रूप में की गई है। वह नवगछिया का रहनेवाला था। 

घटना को लेकर बताया गया कि युवक का शव रेलवे के पोल संख्या पर 330 /03 पर लटका हुआ पाया गया। गला पर निशान थे, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। वहीं उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से पोल पर टांग दिया गया। शव के मुंह में कपड़े से बंद कर दिया गया था। 

फाइनांस कंपनी के लिए करता था काम

बताया गया कि मृतक चंदन भारत फाइनांस कंपनी के लिए काम करता था।  कम्पनी के मैनेजर सुमित कुमार ने बताया कि चंदन कुमार नवगछिया के रहने भारत फाइनेंस कम्पनी सुलतानगंज से असरगंज के लिए कलेक्शन के निकले थे। देररात वापस नहीं आने पर थाना मे सुचना दिया गया। कोई पता नहीं चलने पर सुबह रेलवे पुलिस द्वारा सुचना मिलने पर पहुचा तो देखा रेलवे ट्रैक पर गला दबाकर हत्या कर दिया हैं।घटना स्थल पर आरपीएफ एंव जीआरपीएफ पुलिस पहुचकर शव को कब्जे मे कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने कि तैयारी में जुट गई हैं।


Find Us on Facebook

Trending News