तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, छापामारी कर खेत से जब्त की 91 कार्टन शराब

तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, छापामारी कर खेत से जब्त की 91 कार्टन शराब

मसौढ़ी... राजधानी पटना के मसौढ़ी पुलिस ने शराब माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई की है। शराब की एक बड़ी खेप को पुलिस ने जब्त किया है। इस दौरान कोई तस्कर तो नहीं पकड़ा गया, लेकिन पुलिस की दबिश के बाद लगभग 91 कार्टन शराब पुलिस के हाथ लगा है। शराब पर सख्ती को लेकर पुलिस को कड़े निर्देश पहले भी दिए जा चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद शराब माफियाओं की सक्रियता देखने को मिल रही है। 

बताया जाता है कि आने वाले नए साल को लेकर दारू माफिया में खासी सक्रियता बढ़ गई है। नए साल के जश्न के लिए शराब का स्टॉक करने में जुटे हुए हैं, मगर उनकी सारी हरकतों पर पुलिस की भी पैनी नजर बनी हुई है। इसी क्रम में आज पटना जिले के मसौढ़ी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए थाना क्षेत्र के बद्री बीघा गांव से 91 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ 18 बोरा महुआ को जब्त किया है। 

मसौढ़ी एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बद्री बीघा गांव के खेत में धान के पुवाल के ढ़ेड में शराब माफ़ियायों द्वारा शराब की एक बड़ी खेप छुपा कर रखी हुई है।सूचना पर तुरंत करवाई करते हुए पुलिस ने छपेमारी कर उक्त स्थान से अंग्रेजी शराब और महुआ जब्त कर लिया। 

पुलिस की इस करवाई से इलाके के दारू माफ़ियायों में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस शराब के धंदेबाज की खोजबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने उक्त स्थान से एक पिकअप वैन को भी जब्त किया है।पुलिस को शक है कि इसी वैन से शराब की खेप लाई जाती है।

पटना से सुजित सिंह रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News