बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रजनीकांत की चोरी हुई स्कॉर्पियो को पुलिस ने 48 घंटे में खोजा, चार शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

रजनीकांत की चोरी हुई स्कॉर्पियो को पुलिस ने 48 घंटे में खोजा, चार शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

DESK : राजधानी में वाहनों को चोरी कर बेचने वाले गिरोह को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र का है जहां 22 फरवरी को रजनीकांत कुमार के चार चक्का वाहन स्कॉर्पियो की चोरी का मामला दर्ज करवाया गया था। इस मामले में पटना पुलिस ने अहम कामयाबी हासिल करते हुए पाटलिपुत्र थाना इलाके से चोरी गए कार की बरामदगी 48 घंटे में करते हुए घटना में शामिल चार को गिरफ्तार किया है।

 इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया है कि वाहनों की चोरी और उसे बेचने वाले शातिर गिरोह के मास्टर माइंड सहित 4 लोगों  अमित कुमार, मो फिरोज , तौफिक आलम और मोनू नाम के अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी हुई । 

कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार मोनू कुमार सुबह में शौचालय जाने के क्रम में थाने से प्रहरियों को चकमा देकर फरार हो गया  है। फरार हुए अपराधकर्मी मोनू पर अलग से एक कस्टडी से फरार हो जाने का मामला दर्ज किया गया है। 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार मो. फिरोज और तौफिक आलम के जब्त मोबाइल से कई जानकारी पुलिस को मिला है। जिसमें चोरी के स्कॉर्पियो को बेचे जाने के लिए तस्वीरे साझा की गई है। फिलहाल पुलिस की इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

REPORT - ANIL KUMAR

Suggested News