बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चावल व्यवसायी से 60 लाख के लूटकांड का पुलिस ने खुलासा, दस लाख रुपयों के साथ दो गिरफ्तार

चावल व्यवसायी से 60 लाख के लूटकांड का पुलिस ने खुलासा, दस लाख रुपयों के साथ दो गिरफ्तार

PATNA : गुरुवार को पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पिछले दिनों आलमगंज थाना क्षेत्र में एक चावल व्यवसायी से अपराधियों ने 60 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. इस लूटकांड में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 इस मामले को लेकर पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था, जो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी पारस कुमार को पहले ही गिरफ्तार किया है. इसके बाद इस घटना में शामिल दो और अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है. इसमें से एक की गिरफ्तारी राजीव नगर थाना क्षेत्र हुई है. दूसरा अपराधी पोस्टल पार्क स्थित अपने घर से गिरफ्तार हुआ है. 

इनलोगों से पुलिस ने लूट के 60 लाख रुपये में से दस लाख तेईस हज़ार रुपये बरामद किया है. इसके साथ ही इनके पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. इस अपराधी ने 2014 में फतुहां के इलाहाबाद बैंक में हुए लूटकांड में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 

गिरफ्तार अपराधियों ने बताया है की व्यवसायी से लूट मामले में कुल सात लोग शामिल थे. इनमें अब तक तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है. बाकि अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. बताते चले की चावल व्यवसायी से लुट की यह घटना 27 मई को हुई थी. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट   

Suggested News