बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने STF के सहयोग से दबोचे दो हथियार तस्कर, भारी मात्रा में हथियार जब्त

पुलिस ने STF के सहयोग से दबोचे दो हथियार तस्कर, भारी मात्रा में हथियार जब्त

Nalanda: बिहार थाना पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से दो हथियार तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाब रही है. तस्कर के साथ हथियार और भारी मात्रा में ज़िंदा कारतूस को भी जब्त करने में कामयाब रही है. बताया जाता है कि एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि रबड़ स्टांप दुकान के नाम पर अवैध हथियार का कारोबार हो रहा है.

मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ और बिहार थाना पुलिस ने देर शाम बिहार शरीफ के गुफा पर में छापेमारी कर 3 देसी कट्टा, 91 कारतूस चार मोबाइल और एक छुरी के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोगों में बिहार शरीफ के अली नगर निवासी शत्रुघ्न प्रसाद के पुत्र टिंकू कुमार पटना जिले के घोसवरी थाना क्षेत्र के कढ़रा गांव निवासी द्वारका चौधरी के पुत्र चंद्रमौली चौधरी शामिल है.

आपको बता दें कि मुंगेर में कुछ दिनों पहले बरामद हथियारों के बाद एसटीएफ द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. एस टी एफ का यह करवाई  भी उसी कड़ी का हिस्सा माना जा रहा है। मालूम हो कि टिंकू के पिता शत्रुघ्न प्रसाद रबड़ स्टांप के दुकान के नाम पर लंबे समय से अवैध हथियार के कारोबार में लिप्त रहे हैं । पूर्व में भी इनकी गिरफ्तारी अवैध हथियार और कारतूस के साथ हो चुकी है ।

Suggested News