बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झाझा में अवैध वसूली का विरोध करने पर बिग बॉस प्रतिभागी को पुलिस ने भेजा जेल, नवीन प्रकाश ने पुलिस-प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

झाझा में अवैध वसूली का विरोध करने पर बिग बॉस प्रतिभागी को पुलिस ने भेजा जेल, नवीन प्रकाश ने पुलिस-प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

भागलपुर. बिहार के जमुई जिला अंतर्गत झाझा थाना क्षेत्र में पुलिस प्रशासन द्वारा वाहन चेकिंग अभियान के दौरान अवैध वसूली का मामला सामने आया है। बिग बॉस के सीजन दस के प्रतिभागी रहे नवीन प्रकाश ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अवैध वसूली का विरोध करने पर पुलिस ने झूठा मामला दर्जकर जेल में बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की सूचना डीएसपी और एसपी को भी दी गयी है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

मामले नवीन प्रकाश ने बताया कि जमुई जिला के झाझा थाना क्षेत्र के झाझा चौक के पास पुलिस प्रशासन द्वारा बिना चलान के वाहन चेकिंग अभीयान चलाकर अवैध रुपये की वसूली की जा रही थी। इस दौरान झाझा के छात्र के साथ बिना चलान के अवैध वसूली करने पर विरोध करने पर मुझे पकड़ लिये और झाझा के छात्र से बिना कागजात के एक हजार रुपये की अवैध वसूली की मांग करने लगे। तभी नहीं देने पर हमारे साथ मारपीट करते हुए थाना लाकर मुझे झूठे केस में फंसाकर जेल भेज दिया है।

नवीन प्रकाश ने बताया कि इस मामले में डीएसपी, एसपी को व्हाट्सअप के जरिए सूचना देने पर भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे झाझा थाना क्षेत्र में पुलिस मनमानी करते हुए अवैध वसूली कर रही है। बताते चले कि नवीन प्रकाश फिल्मी दुनिया के बिग बॉस के सीजन दस के प्रतिभागी भी रह चुके। उसकी बहन की शादी झाझा थाना के बगल के होटल में हो रही थी। इसी दौरान यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन झूठे केस में जेल भेज दिया हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को इसकी खबर देने पर भी कोई कार्रवाई नहीं होने से बिहार के पुलिस प्रशासन पर से भरोसा उठते जा रहा है।

Suggested News