बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहर में फ्लैग मार्च निकालकर बेखौफ अपराधियों को पुलिस ने दिखाई अपनी ताकत, अब खैर नहीं

शहर में फ्लैग मार्च निकालकर बेखौफ अपराधियों को पुलिस ने दिखाई अपनी ताकत, अब खैर नहीं

HAJIPUR : हाजीपुर में बढ़ते अपराध को देखते हुए कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए मुख्यालय के निर्देश पर जिला मुख्यालय में आज  सदर एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। वहीं नगर थाना अध्यक्ष सदर थाना अध्यक्ष और करीब 200 पुलिसकर्मी इस फ्लैग मार्च में शामिल है मुख्यालय के विभिन्न चौक चौराहे से ऑफलाइन मार्च गुजरने के बाद हड़कंप मचा रहा। वहीं सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि मुख्यालय के आदेश के बाद पुलिस अधीक्षक वैशाली के आदेश के बाद या फ्लैग मार्च निकाला गया है।

 बता दें कि बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर अब पुलिस एक्शन में है मुख्यालय के आदेश के बाद शहर में फ्लैग मार्च की शुरुआत कर दी गई है आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला के बाद और पटना में हो रहे लगातार हत्या हाजीपुर में हो रही लगातार हत्या को लेकर मुख्यालय ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। मुख्यालय पटना के आदेश के बाद शहर के विभिन्न चौक चौराहे पर फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। जिसका नेतृत्व राघव दयाल कर रहे थे। उन्होंने बताया कि मुख्यालय के आदेश के बाद फ्लैग मार्च निकाली जा रही है। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय एक्शन में है लगातार डीजीपी एसके सिंगल के आदेश के बाद अब पुलिस कर्मी भी सख्त नजर आ रहे हैं। 

वहीं वैशाली एसपी मनीष ने भी बढ़ते अपराध को लेकर थानेदार को कड़ी चेतावनी दी है और अब पुलिस लगातार शहर के चौक चौराहे पर नजर आ रही है आपको बता दें कि जिले में लगातार हत्या और लूट से अब लोग काफी परेशान हो चुके हैं जिसको लेकर अगर पुलिस लगातार फ्लैग मार्च कर रही है आज सुबह-सुबह ही फ्लैग मार्च की जैसे ही शुरुआत हुई शहर में हड़कंप सा मच गया भारी संख्या में पुलिस बल को लेकर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने शहर के विभिन्न चौक चौराहे पर फ्लैग मार्च किया वहीं पुलिस को देखते हुए भी मनचले भाग खड़े हुए।

Suggested News