बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया गैंगरेप मामला : मुर्गा खाया, दारू पी फिर दिया वारदात को अंजाम, 6 अपराधी गिरफ्तार

गया गैंगरेप मामला : मुर्गा खाया, दारू पी फिर दिया वारदात को अंजाम, 6 अपराधी गिरफ्तार

गया : मुर्गा खाया, भट्ठी पर जाकर दारू पी और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया...जी हां, ये खुलासा किया है पुलिस की गिरफ्त में आये एक अपराधी ने। पुलिस ने गया गैंगरेप मामले का खुलासा कर दिया है। अबतक इस मामले में कुल  6 अपराधी पकड़े गये हैं और 10 फरार हैं। पुलिस ने बताया कि नीतीश, बबलू व निर्भय को गिरफ्तार किया गया है। इसके पहले तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कुल मिलाकर अबतक इस मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि लूट व गैंगरेप की वारदात में कुल 16 अपराधी शामिल थे, जिसमें 11 लोगों ने महिला व उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया था और बाकी 5 पुलिस व आसपास के लोगों पर निगरानी रख रहे थे। 


POLICE-SOLVED-GAYA-GANGRAPE-CASE-TEN-CULPRITS-ARRESTED2.jpg

पहले बनी डकैती की योजना, फिर नीयत में खोट

पकड़े गये आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किए गये हथियार, 3 मोटरसाइकिल व कपड़े बरामद किए गये हैं। एसएसपी ने बताया कि कपड़ों को जांच के लिए एफएसएल भेजा जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि सारे बदमाशों की प्लानिंग डकैती डालने की थी। 13 जून की रात में परैया के मस्ताबिगहा बाजार में बदमाशों ने डकैती की योजना बनायी थी लेकिन वो लोग समय से पहले गांव पहुंच गये और देखा कि अभी सारे लोग जग रहे हैं। इसी बीच वो लोग राहगीरों से लूटपाट करना शुरू कर देते हैं। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाश दो-तीन युवकों से लूटपाट कर चुके थे। 

POLICE-SOLVED-GAYA-GANGRAPE-CASE-TEN-CULPRITS-ARRESTED3.jpg

इसी बीच डॉक्टर अपनी पत्नी व बेटी के साथ उस रास्ते से गुजर रहे थे। तीनों बाइक पर सवार थे। जैसे ही वो लोग सोनडीहा के पास पहुंचे, बदमाशों ने उन्हें रोका और लूटपाट शुरू कर दी। इसी बीच कुछ बदमाशों की गलत नजर डॉक्टर की पत्नी व बेटी पर पड़ गयी। तकरीबन 11 लोग बेटी व मां को खेत में ले गये और बारी-बारी से सभी ने रेप किया। गया गैंगरेप व लूट की वारदात ने प्रशासन के साथ ही सियासत की चूलें भी हिला कर रख दीं। 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/MeeVszbbhis" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

मीडिया में मामला उजागर होने के साथ ही नेताओं ने इसपर राजनीतिक रोटियां सेंकनी शुरू कर दीं। हालांकि मामला उल्टा पड़ गया और राजद के कई बड़े नेता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। वो पीड़िता के दर्द पर मरहम लगाने चले थे लेकिन उल्टे पीड़िता के साथ बदसलूकी मामले में आरोपी बन गये।

Suggested News