बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवक की हत्या के ब्लाइंड केस को पुलिस ने सुलझाया, पहचान के साथ हत्यारों को भी पकड़ा

पटना में युवक की हत्या के ब्लाइंड केस को पुलिस ने सुलझाया, पहचान के साथ हत्यारों को भी पकड़ा

PATNA : बीते 3 मार्च पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के ग्राम सोनारू के निकट एक अज्ञात युवक का शव के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने न सिर्फ मृतक की पहचान कर ली है, बल्कि उसकी हत्या में शामिल अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि हत्या लूटपाट के दौरान की गई थी। जिसमें एक आरोपी ने सरेंडर कर दिया था, जबकि दो को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान अभिषेक राज हिसुआ नवादा निवासी के रूप में की गई है। उसका शव गांव के पास एनएच के किनारे फेंका हुआ मिला था। जांच के दौरान उसके पास कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। ऐसे में इस ब्लाइंड केस की जांच की जिम्मेदारी फतुहा थानाध्यक्ष रूपक कुमार अम्बुज को सौंपी गई। 

ग्रामीण एसपी ने बताया कि लूट के दौरान बदमाशों ने अभिषेक का मोबाइल और उसके पास मौजूद सात सौ रुपए लूट लिए थे। इस दौरान अभिषेक ने इसका विरोध करने की कोशिश की तो उसे गोली मार दी गई। जिससे उसकी मौत हो गई। 

मामले की जानकारी देते हुए पटना ग्रामीण एसपी रौशन कुमार ने बताया कि जांच के दौरान घटना में कुल तीन अपराधकर्मियों के शामिल होने का पता चला जिसमें पुलिस के अनुसंधान के क्रम में एक आरोपी ने फतुहा थाना के पूर्व में दर्ज चोरी के मामले में  कोर्ट में सरेंडर कर दिया हालांकि पुलिस ने घटना में संलिप्त दो अपराधी अमित कुमार और रॉकी को गिरफ्तार किया है। 

इसके पास से 1 देसी कट्टा , जिन्दा कारतूस 6,खोखा 1, बरामद हुआ है मृतक के मोबाइल की तलाश जारी है वही पूछताछ में एक अन्य अपराधकर्मी के संलिप्तता की बात सामने आई है उसके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News