अरवल में भारत बंद को लेकर प्रशासन मुस्तैद, कई इलाकों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

अरवल में भारत बंद को लेकर प्रशासन मुस्तैद, कई इलाकों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

ARWAL : केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर पिछले चार दिनों मचे बवाल के बीच आज जिला मुख्यालय सहित विभिन चौक चौराहे पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम देखा गया। पुलिस अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी, सहायक पुलिस अधीक्षक रोशन कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी दुर्गेश कुमार के द्वारा घूम घूम कर स्थिति का निरीक्षण किया गया। ताकि जिले में शांति कायम रहे। जिला के दर्जनों जगहों पर पुलिस पदाधिकारी एवं दंडाधिकारी की तैनाती की गई है। वही शहर में चप्पे चप्पे पर पुलिस बल की तैनात देखी गई। पुलिस अधीक्षक के द्वारा शहर में माहौल खराब करने वाले लोगों  पर पैनी नजर के लिए ड्रोन कैमरा का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। रविवार को जिले में किसी प्रकार का अप्रिय घटना का सूचना नहीं प्राप्त हुआ है। पुलिस अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि जिले में अब किसी भी प्रकार से उपद्रवियों पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिनके द्वारा जिले में माहौल खराब करने की कोशिश की गई थी। उन्हें पहचान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी हैं। उन पर लगातार करवाई किया जा रहा है। जिले में पुलिस पदाधिकारियों और दंडाधिकारी के माध्यम से वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों को भी चिन्हित करते हुए छापेमारी कर गिरफ्तार किया जा रहा है। 

शहर में अमन चैन बहाल करने के लिए पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला। जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन उपद्रवियों से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पुलिस अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी, सहायक पुलिस अधीक्षक रौशन कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी दुर्गेश कुमार के साथ में जिले के सभी पुलिस पदाधिकारी एवं मजिस्ट्रेट दंडाधिकारी फलैग मार्च में शामिल थे। फ्लैग मार्च अरवल थाने से निकल कर राष्ट्रीय राजमार्ग 139 होते हुए भगत सिंह चौक वहां से  राष्ट्रीय राजमार्ग 110 होते हुए खादी भंडार के रोड होते हुए महुआरी, डांगरा आहर, मोथा उसके बाद  समहरणालय  परिसर में समापन किया गया। 

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा सभी पुलिस पदाधिकारी एवं दंडाधिकारी को पूरी तत्परता के साथ अपने ड्यूटी करने का निर्देश दिया गया। साथ ही सोमवार को पूरी पैनी नजर के साथ अपने अपने निर्धारित स्थानों पर तैनात रहने को कहा गया। कहीं भी कोई उपद्रवी नजर आता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। 

अरवल से राजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News