बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुज़फ़्फ़रपुर में पुलिस,एसटीएफ और एसएसबी ने की संयुक्त कार्रवाई, आजाद हिंद फौज के 6 अपराधी गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रपुर में पुलिस,एसटीएफ और एसएसबी ने की संयुक्त कार्रवाई, आजाद हिंद फौज के 6 अपराधी गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : ज़िले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के हरसेर गाँव में जिला पुलिस, एसटीएफ और एसएसबी टीम की संयुक्त कार्रवाई में आजाद हिंद फौज संगठन के छः सक्रिय सदस्यों को धर दबोचा. पकड़े गए छः सदस्यों में मिंटू कुमार उर्फ विभाश, आयुष राज उर्फ प्रिंस, आकाश कुमार, बंटी सिंह, नवीन कुमार सिंह और राहुल कुमार शामिल हैं. 

इन सभी के पास से दो बंदूक, एक लोडेड पिस्टल, चार लोडेड देशी कट्टा, दो लूटी गई बाइक और कई मोबाइल फोन बरामद किया गया है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है. उन्होंने कहा की गिरफ्तार अपराधी मुज़फ़्फ़रपुर, मोतिहारी, शिवहर और सीतामढ़ी ज़िले में बड़े व्यवसायियों को अपना निशाना बनाते थे और लेवी वसूल करते थे. 

लेवी नही देने पर हत्या जैसे जघन्य अपराध भी करते थे. पुलिस द्वारा पूछताछ में कई अहम जानकारियां हासिल हुई है. इस संगठन के कई अन्य सदस्यों के बारे में अहम सुराग हाथ लगी है. जल्द है पुलिस फरार अपराधियों को धर दबोचेगी.

 पकड़े गए शातिरों द्वारा ज़िले के कई थाना क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है जिसमे सभी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News