बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों का पीछा करने के दौरान पुलिस जीप और ट्रक में भिड़ंत, दारोगा की मौत 3 पुलिसवाले घायल

अपराधियों का पीछा करने के दौरान पुलिस जीप और ट्रक में भिड़ंत, दारोगा की मौत 3 पुलिसवाले घायल

CHHAPRA : बक्सर में सड़क हादसे में दारोगा की मौत हो गयी है। वो मूल रूप से छपरा के बनवार गांव के रहनेवाले थे। बताया जा रहा है कि गश्ती के दौरान सड़क हादसे में उनकी मौत हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की बीती रात नया भोजपुर थाना में पदस्थापित एएसआई के पद पर कार्यरत दीनानाथ सिंह रात्रि गश्ती में दो गृह रक्षा दल सहित चालक के साथ निकले थे। वो किसी संदिग्ध अपराधी का पीछा कर रहे थे। तभी सेमरी थाना क्षेत्र के समीप एक ट्रक की चपेट में आने से पुलिस वाहन पलट गयी। जिसमें सवार दारोगा व अन्य कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं करीब 57 साल के दारोगा दीनानाथ सिंह की मौत हो गयी। 

बताया जाता है कि गृह रक्षा दल बक्सर रघुनाथपुर के प्रकाश कुमार, राजापुर गांव के राजकुमार तथा चालक आशा परेरी के मनमोहन यादव अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं। बता दें कि इस घटना की जानकारी बक्सर से दाउदपुर थाना में वायरलेस मिलते ही स्थानीय पुलिसवालों ने मृत दारोगा के घर सूचना दिया। उसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी चम्पा देवी और एक पुत्र घटनास्थल पर रवाना हुए। 

मृतक के बड़े पुत्र दीनबंधु सिंह ने बताया कि पिता की अब लगभग तीन साल सर्विस में रहने वाले थे। दो सप्ताह पहले ही गांव आये थे। सभी परिजनों से मिलकर पुनः ड्यूटी पर गए थे। अपराधियों का पीछा करते दाउदपुर बनवार के दारोगा की बक्सर में गश्ती के दौरान मौत हो गयी। जबकि चालक समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हुए। जख्मी सिपाही का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है।


Suggested News