पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन हार्डकोर नक्सलियों को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन हार्डकोर नक्सलियों को किया गिरफ्तार

GAYA : नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से तीन हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों नक्सलियों की कई नक्सली वारदातों में पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। 

कोंच थाना क्षेत्र से हार्डकोर सतन और श्रीनिवास शर्मा हुआ गिरफ्तार

कोंच थाने की पुलिस ने एसएसबी व सीआरपीएफ के सहयोग से दो हार्डकोर नक्सली को शंकरडीह गांव से गिरफ्तार किया। प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया नक्सली संतन भगत उर्फ सतन और श्रीनिवास शर्मा है। गिरफ्तार नक्सली औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना के शंकरडीह गांव का रहने वाले है। दोनों नक्सली को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि उसास गांव से 10 जनवरी 2018 में जमीन के नीचे छिपाकर रखे गये भारी मात्रा में जिलेटिन व विस्फोटक को पुलिस ने बरामद किया था। विस्फोटक बरामदगी के मामले में ये दोनों हार्डकोर नक्सली नामजद थे।

शेरघाटी से हार्डकोर चंद्रदीप महतो हुआ गिरफ्तार

वहीं शेरघाटी में सोनडीहा-भटकुरहा गांव के पास बुढ़िया नदी पर पुल निर्माण कर रही एक कम्पनी के मजदूरों को मारपीट कर लेवी डिमांड करने वाले कथित आरसीसी गिरोह के हार्डकोर कैडर चंद्रदीप महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शेरघाटी एएसपी रवीश कुमार ने बताया कि पकड़ में आया नक्सली गुरारू थाने के खेखड़ा गांव का है। उसके पास से वह मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है, जिसका उपयोग निर्माण कम्पनी के प्रतिनिधियों से लेवी डिमांड करने के लिए किया गया था। एएसपी ने बताया कि एसटीएफ के जवानों की मदद से गिरफ्त में लिए गए इस नक्सली से पूछताछ की जा रही है। कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनकी खोजबीन की जा रही है। 



Find Us on Facebook