बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर पोस्ट्स को लेकर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर पोस्ट्स को लेकर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

Desk:- सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद पुरे देश के लोग दुखी है. सुशांत के खुदकुशी को लेकर कई तरह के बाते कही जा रही है. लोगों का मानना है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं, हत्या है. इसको लेकर लोगों ने सीबीआई जांच की मांग भी की है. इसके साथ ही उनका कहना है कि बॉलीवुड में सुशांत खेमेबाजी और नेपोटिजम के शिकार हो गए हैं. मुंबई पुलिस हर दृष्टीकोण से सुशांत के मौत की जांच कर रही हैं. 

अब तक पुलिस ने सुशांत की मौत से जुड़े कई कड़ी की जाँच की है. अब पुलिस को भी शक हो रहा है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट तो डिलीट नही कर दिए गये.  जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने ट्विटर से सुशांत के अकाउंट की पिछले 6 महीने की डिटेल्स मांगी है. सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर अकाउंट की लास्ट पोस्ट 27 दिसंबर 2019 की दिख रही है. लेकिन पुलिस को शक है कि सुशांत के अकाउंट से कुछ पोस्ट डिलीट की गई हैं. 

आपको बता दें कि पुलिस ने ट्विटर से लेटर के जरिये सोशल मीडिया पर सुशांत के डिटेल्स मांगे हैं. ताकि उनके मानसिक स्थिति का सही तरीके से पता चल सके. सुशांत की प्रोफेशनल राइवलरी  को लेकर भी पुलिस जाँच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कहा कि सुशांत की मौत आत्महत्या है. 

सुशांत की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' थी. ये फिलहाल काफी चली थी. सुशांत की आने वाली फिल्म 'दिल बेचारा' है जिसे 24 जुलाई 2020 को ऑनलाइन रिलीज की जाएगी. ये फिल्म आप फ्री में देख सकेंगे.

Suggested News